Nitin Kamath- ( नितिन कामथ)- जेरोधा की सफलता की कहानी

| |

Nitin Kamath- ( नितिन कामथ)- जेरोधा की सफलता की कहानी।

Nitin Kamath Success Story
Nitin Kamath Success Story

Nitin Karmath ( नितिन कामथ ) स्टाक ब्रोकरेज कंपनी जेरोधा ब्रोकिंग लिमिटेड के फाउंडर एवं सीईओ हैं। नितिन कामथ ने अपनी मेहनत और विश्वास के बलबूते पर जो कामयाबी हांसिल की है वह आज के समय मे कम ही देखने को मिलती है। Nitin Kamath मिसाल है उन लोगों के लिये जो आगे बढने के लिए मेहनत और आत्मविश्वास को जरूरी मानते हैं।

आज नितिन ने अपनी मेहनत और काबिलियत के दम पर देश के सफल कारोबारियों मे अपना नाम दर्ज कराया है।

Nitin Kamath कम उम्र मे ही अपने कैरियर की दिशा तय कर चुके थे। स्टाक मार्केट एक ऐसा फील्ड है शत प्रतिशत गारंटी के साथ कुछ नहीं कहा जा सकता है। नितिन ने अपने कालेज के दिनों मे ही ट्रेडिंग शुरू कर दी थी। नितिन जब अपनी इंजीनियरिंग कर रहे थे तभी से वह स्टाक मार्केट मे ट्रेडिंग करत रहे। एक समय नितिन ने कालसेंटर मे भी नौकरी की जिससे कुछ पैसे इकट्ठा कर सके।

स्टाक मार्केट मे ट्रेडिंग का काम सीखने और कुछ पैसा जमा करने के बाद नितिन वर्ष 2010 मे ब्रोकरेज कंपनी जेरोधा  की शुरूआत की। नीतिन जेरोधा के फाउंडर व सीईओ है।

नीतिन को सफलता आसानी से मिल गयी हो ऐसा नहीं है, शुरुआत मे उन्हें काफी परेशानियों का सामना करना पडा., लेकिन नितिन को अपनी मेहनत और काबिलियत पर पूरा भरोसा था, उन्होंने हिम्मत नहीं हारी। अपनी मेहनत और ईमानदारी से अपनी कम्पनी जेरोधा को सफलता के मुकाम तक पहुंचाने मे कामयाब रहे।

जेरोधा आज भारत की सबसे बडी स्टाक ब्रोकिंग कम्पनी जो बहुत ही कम ब्रोकरेज रेट्स पर ईक्विटी, म्यूचुअल फंड्स, कमोडिटी ट्रेडिंग, फ्यूचर एंड आप्शन के लिये सर्विस मुहैया करती है। कंपनी का हेडक्वार्टर बैंगलुरू मे है और देश के कई शहरों मे इनके आफिस हैं। आज इनके एम्प्लाइज की संख्या 1100 के ऊपर है।

 

और भी देखें:

Mukesh Bansal ( मुकेश बंसल ) Success Story

 

 

ApnisiBaatey